«

»

Jan 26 2014

आम आदमी को सम्मान का जीवन लौटायेगी भाजपा – सत्य पाल जैन

चंडीगढ़. चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एंव भारतीय जनता पार्टी के कानूनी एवं चुनाव आयोग सम्बन्धी राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष श्री सत्य पाल जैन ने कहा है कि श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी देश में गणतन्त्र के 65वें वर्ष में आम आदमी को सम्मानपूर्वक जीवन सुनिश्चितSatya Pal Jain unfurling flag with Rickshaw & Auto-Rickshaw Union at Sector 43 Bus Stand करेगी। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने 64 वर्ष के राज में आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। Satya Pal Jain unfurling flag at Ram Darbar, Chandigarhनिरन्तर बढ़ रही मंहगाई, बेरोजगारी, बिगड़ रही कानून व्यवस्था, बढ रहे आंतरिक एवं बाहरी ख़तरों एवं भ्रष्टाचार ने आम आदमी के ज़ख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। इस से आम आदमी स्वंय को ठगा&ठगा एवं अपमानित महसूस कर रहा है। उन्होनें कहा कि भाजपा का शासन इन सभी खतरों को दूर कर, देश के आम आदमी को गौरवशाली जीवन प्रदान करेगा।

                  श्री जैन कल गणतन्त्र दिवस के अवसर पर सैक्टर 43 के बस स्टैंड पर रिक्शा एवं आटो रिक्शा युनियन, सैक्टर 56 में जन विकास समिति एवं राम दरबार में हाउसिंग बोर्ड कालौनी निवासियों द्वारा आयोजित गणतन्त्र दिवस कार्यक्रमों में उपस्थित जनसमूहों को सम्बोधित कर रहे थे।

                  श्री जैन ने कहा कि पिछले 10 वर्ष का केन्द्र में कांग्रेस का शासन निराशा, हताशा एवं असफ़लताओं से भरा रहा है।  श्री जैन ने कहा कि देश की जनता मंहगाई एवं भ्रष्टाचार से इतनी उब चुकी है कि वह अब एक सशक्त विकल्प चाहती है जो केवल भाजपा ही दे सकती है।

                  श्री जैन ने कहा कि आज सारा देश जिस ’मामा भान्जा’ की चर्चा कर रहा है, उसे चण्डीगढ़ की जनता ने बखूबी समझा है तथा आगामी लोक सभा चुनाव में चण्डीगढ़ की जनता इस कांड के दोषियों को कड़ी सजा देगी, ताकि आगे से कोई सांसद एवं उसके रिश्तेदार ऐसी हरकत न कर सकें।