कंस्ट्रक्शन वर्कर्स लेबर यूनियन का प्रतिनिधिमंडल प्रशासक से मिला

चंडीगढ़ 14 नवम्बर, 2018. कंस्ट्रक्षन वर्कर्स लेबर यूनियन, चंडीगढ़ के एक प्रतिनिधिमंडल ने चंडीगढ़ के महापौर श्री देवेश मोदगिल व चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एंव भारत सरकार के अपर महासालिसिटर श्री सत्य पाल जैन के नेतृत्व में आज चंडीगढ़ के प्रशासक श्री वी पी सिंह बदनौर से मुलाकात की और उनसे लेबर चौक, सैक्टर 44 में ‘मजदूर भवन’बनवाने का आग्रह किया।

इस प्रतिनिधिमंडल में संघ के अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद श्री राम लाल, संघ के महासचिव श्री गोपाल पप्पू शुक्ला, श्री रामदास, श्री गया प्रसाद और श्री जोगिन्द्र प्रसाद भी शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को बताया कि चंडीगढ़ में उद्योगपतियों और किसानों सहित समाज के लगभग सभी वर्गो के लिए भवन हैं लेकिन चंडीगढ़ के विभिन्न हिस्सों में काम कर रहे हजारों मजदूरों के लिए कोई भवन नहीं है। इसलिए चंडीगढ़ में एक अच्छे मजदूर भवन की आवष्यकता है ताकि गरीब मजदूर अपने सामाजिक कार्यो के लिए इसका इस्तेमाल कर सकें। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि एसोसिएशन ने इस संबंध में प्रषासक को एक ज्ञापन भी दिया है।

चंडीगढ़ के महापौर श्री देवेश मोदगिल ने प्रशासक को आश्वासन दिया कि नगर निगम चंडीगढ़ इस उद्देष्य के लिए आवश्यक सभी संभावित सहायता और सुविधाएं प्रदान करेगा।     यू.टी. चंडीगढ़ के प्रशासक श्री वी पी सिंह बदनौर ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को धैर्यपूर्वक सुना और प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि प्रशासन इस मुद्दे पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगा।