भगवान यशु मसीह का संदेश समूची मानवता के लिये – सत्य पाल जैन

चण्डीगढ़ 22 दिसम्बर, 2018. चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद, भारत सरकार के अपर महासलिसिटर एवं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य श्री सत्य पाल जैन ने कहा कि भगवान यशु मसीह का संदेश सदा के लिये सार्थक है तथा जब तक दुनिया रहेगी उनका संदेश मानवता का मार्ग दर्षन करता रहेगा।

              श्री जैन ने कल सांय सैक्टर 11 के एक क्रिष्चन भवन में भगवान यशु मसीह के जन्म दिवस के सम्बंध में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिया तथा वहां उपस्थित जन समूह को सम्बोधित किया।

             श्री जैन ने कहा कि भगवान यशु मसीह का संदेश समूची मानवता के लिये है तथा उन्हें धर्म जाति या प्रान्त की सीमाओं में नहीं बांधा जा सकता। उन्होंने कहा कि भगवान यशु मसीह ने दुनिया को परस्पर प्यार, शांति एवं सेवा भाव से जीने का संदेश दिया तथा प्रत्येक प्राणी दूसरों के प्रति नफरत छोड़ सब को अपना मान कर कैसे जिये, यह दिखाया।

श्री जैन ने कहा कि भारत विभिन्न धर्मो, भाषाओं एवं प्रान्तों का देष है तथा भारत का संविधान इन सब लोगों को अपने धार्मिक पर्व अपने ढंग से मनाने का अधिकार देता है। उन्होंने कहा कि भारत की वर्तमान सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस अधिकार की रक्षा करने के लिये कटिवन्द्ध एवं प्रतिक्षाबद्ध है।