मोदी बचे हुये रावणों को भी पराजित करने को कृत संकल्प – सत्य पाल जैन

चण्डीगढ़ 8 अक्टूबर, 2019. चण्डीगढ़ के पूर्व सांसद एवं भारत के अपर महासालिसिटर श्री सत्य पाल जैन ने कहा है कि आज दषहरे के दिन जहां बुराई पर अच्छाई की जीत मनाने का पर्व है वहीं देष की जनता के लिये यह भी संकल्प करने का दिन है कि वह भ्रष्टाचारगंदगीनिठल्ला पनजो बुराई के ही नये रूप हैको भी पराजित कर के दम लेगी।

     श्री जैन आज सांय श्री दषहरा कमेटी सैक्टर 43 एवं दषहरा कमेटी सैक्टर 48 मे आयोजित विजय दषमी पर्वो के अवसर पर उपस्थित जन समूह को मुख्य अतिथि के नाते सम्बोधित कर रहे थे। सैक्टर 43 में श्री जैन ने रावणमेघनाथ एवं कुभ कर्ण के पुतलों को अग्नि भी दी।

     श्री जैन ने कहा कि आज देष के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जिस ढंग से भारतीय संस्कृतिभारतीय धार्मिक परम्पराओं तथा भारतीय जीवन मूल्यों को सारे विष्व के कोने-कोने तक पहुंचा रहे हैंउसकी सर्वत्र प्रषंसा हो रही है।

      चंडीगढ़ के महापौर श्री देवेष मोदगिल कहा कि श्री मोदी भारत की जनता को उस की भूली हुई ताकत का अहसास करवा करहमारे देष को इतना मजबूत बना देना चाहते हैजिससे देष बचे हुये रावणों का भी सर्वनाष कर सके।

     इस अवसर पर वरिष्ट ऐडवोकेट श्री गोविन्द गोयलडॉ0 शीनू अग्रवालश्रीमति अनामिका वालियाश्री जी. के. गिरधरश्री हरविन्दर सिंह चीमाश्री एम. के. गर्गश्री नरेन्द्र चौधरीश्रीमति रमा मथारू और श्री ज्ञान सिंह थिंड सहित काफ़ी संख्या में गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।